OpenUpEveryTech

Enhance your Future

Get Update on our recent Gadgets & Tabs

गूगल के ऐ रोमांटिक पुस्तकों के पढ़ने के बाद हजार डरावना उत्तरआधुनिक कविता लिखता

किया जा रहा बल लगभग 3500 पुस्तकों तंग आ गया के बाद गूगल के एअर इंडिया द्वारा लिखित डरावना, रोमांटिक कविता की जाँच करें
गूगल के आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) व्याकरण सटीकता और तथ्यात्मक शुद्धता के साथ बात करते हैं, अपनी भाषा अचानक और फ्लॉपी बने रहे।
इसे और अधिक बातूनी बनाने के लिए कंपनी की गहरी सीखने हाथ से शोधकर्ताओं, गूगल ब्रेन 2,865 रोमांस किताबें, 1500 के बारे में कल्पना किताबें, और अधिक ऐ प्रणाली में बल खिलाया।
अप्रकाशित पत्र "एक निरंतर अंतरिक्ष से वाक्य सृजन" 3 मई को सीखना प्रतिवेदन पर अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन, जो काम गूगल मस्तिष्क के साथ शोधकर्ताओं द्वारा किए गए कार्य चलता में पेश किया गया। इससे पता चलता है कि कैसे भाषाविदों और कंप्यूटर वैज्ञानिकों की टीम तंत्रिका नेटवर्क के लिए 11,000 अप्रकाशित पुस्तकों की कुल खिलाया, और फिर परीक्षण किया यह पुस्तक से एक जोड़ी वाक्य लेते हैं और अपनी इसी वाक्यांशों सृजन किया जा सकता है।
उदाहरण के लिए, शोधकर्ताओं व्यवस्था करने के लिए कहते हैं: उस से करने के लिए "मैं ठीक हूँ" रूप 13 वाक्यांश बनाएँ "लेकिन अब आप मुझसे बात करने की जरूरत है।" श्रृंखला में प्रत्येक की सजा पहले और बाद में एक के अर्थ में समान होना चाहिए यह सुचारु बनाने के लिए। इसके अलावा, वे व्याकरण और वाक्य रचना से समझ बनाने के लिए की जरूरत है। बिंदु मानव भाषण में मतभेद की नकल है और एक प्रणाली है कि नए और विविध वाक्य बना सकते हैं बनाने के लिए है।
लेकिन, परिणाम गुप्त, अंधेरे कविताओं की तरह बात। यहाँ परिणामस्वरूप कविताओं में से एक है:
नहीं।उसने कहा।"नहीं," उन्होंने कहा।"नहीं, मैंने कहा।"मुझे पता है," उसने कहा।"धन्यवाद," उसने कहा।"मेरे साथ आओ," उसने कहा।"मेरे लिए बात करते हैं," उसने कहा।"इसके बारे में चिंता मत करो," उसने कहा।
यह मुझे रोना चाहता हूँ बना दिया।कोई भी उसे बाद से नहीं देखा था।यह मुझे असहज महसूस किए गए।कोई भी उसे देखा था।सोचा था कि मुझे मुस्कान बनाया।दर्द असहनीय था।भीड़ चुप था।आदमी बाहर बुलाया।बूढ़े आदमी ने कहा।व्यक्ति से पूछा।
वह एक लंबे समय के लिए चुप था।वह एक पल के लिए चुप था।यह एक पल के लिए शांत था।यह अंधेरे और ठंड थी।वहाँ एक ठहराव आ गया है।यह मेरी बारी थी।
वहाँ दुनिया में और कोई नहीं है।वहाँ कोई नजर में सब एक है।वे ही हैं जो मायने रखता थे।वे केवल लोगों को छोड़ दिया गया।वह मेरे साथ होना ही था।वह उसके साथ किया जा सकता था।मैं ऐसा करने के लिए किया था।मैं उसे मारना चाहता था।मैं रोना शुरू कर दिया।मैं उसे करने के लिए बदल गया।
यह सिर्फ एअर इंडिया के साथ गूगल के काम और मानव भाषा क्षमताओं के साथ इसे पेश करने के लक्ष्य का एक छोटा सा हिस्सा है। टीम ने कहा कि एक ओर जहां उनके सॉफ्टवेयर काम के प्रारंभिक दौर में है, यह एक लंबी और पर जा रहा है की प्रक्रिया में यह एक तरह से सभी जटिलता और प्राकृतिक भाषण का लचीलापन है कि उपयोगकर्ताओं के साथ बातचीत करने में सक्षम बनाने के लिए होने की उम्मीद है।

No comments:
Write comments

Hey, Our Facebook Page is under this link ;ll like it - Facebook Page
Join Our Newsletter